PPNews24.com

Friday, 03 April, 2020

अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से दाखिल किया नामांकन


आजमगढ़ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को आजमगढ़ से अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। उनके साथ गठबंधन के सहयोगी बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा भी रहे। नामांकन दाखिल करने से पहले पत्रकारों से संंक्षिप्त बातचीत में अखिलेश ने कहा कि आज़मगढ़ का विकास करते रहे हैं अौर करते रहेंगे। यहां की जनता समाजवादियों को आशीर्वाद देगी। उन्हीं का आशीर्वाद लेने आया हूं। अखिलेश ने कहा कि पहले चरण में हमारे पक्ष में अच्छा मतदान हुआ है। इस चरण में भी हमारे पक्ष में बेहतर मतदान होगा।

सपा अध्यक्ष ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि सामाजवादी एक्सप्रेस वे हम बना रहे थे लेकिन बीजेपी वाले बोले की समाजवादी शब्द नहीं रखेंगे। हम तो केवल यही कहेंगे कि वह एक्सप्रेस वे को बनवा दें। सपा अध्यक्ष के साथ बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्र के अलावा सपा नेता पूर्व मंत्री बलराम यादव अौर दुर्गा यादव भी साथ साथ रहे।

नामांकन के लिए अखिलेश सबसे पहले पुलिस लाइन में हेलीकाफ्तर से उतरे अौर सीधे कार से कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां पहले से सपाइयों का हुजूम उमड़ा हुआ था। अखिलेश के आते ही सपाइयों को काबू में रखने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी। उनकी कार बैरिकेडिंग के अंदर घुसते ही काफी सपाई भी घुस गए। उन्हें किसी तरह बाहर निकाला जा सका। नामांकन के बाद अखिलेश यादव सदर विधानसभा क्षेत्र के बैठौली तिराहे पर एक जनसभा को भी संबाोधित करेंगे।

0 comments on “अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से दाखिल किया नामांकन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *