PPNews24.com

Saturday, 04 April, 2020

राहुल द्रविड़ के बेटे की 2 महीने में दूसरी डबल सेंचुरी


नई दिल्ली‘द वॉल’ के नाम से मशहूर दिग्गज बल्लेबाज के बेटे समित छोटी उम्र से ही क्रिकेट की पिच पर जमने की तैयारी करते नजर आ रहे हैं। पूर्व भारतीय कप्तान के बेटे ने स्कूल स्तर के अंडर-14 क्रिकेट टूर्नमेंट में दोहरा शतक जड़ दिया।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीटीआर शील्ड अंडर-14 ग्रुप I, डिवीजन II टूर्नमेंट में अपने स्कूल का प्रतिनिधित्व करते हुए समित द्रविड़ ने शनिवार को सिर्फ 146 गेंदों में दोहरा शतक बनाया और इस पारी में 33 चौके शामिल थे। खास बात यह है कि समित द्रविड़ की 2 महीनों में यह दूसरी डबल सेंचुरी है।

पढ़ें,
समित की टीम माल्या अदिति स्कूल ने श्री कुमारन चिल्ड्रन अकैडमी के खिलाफ 50 ओवरों में 377/3 रन बनाए और उन्होंने अंततः 267 रन के बड़े अंतर से मुकाबला जीता। रिपोर्ट के मुताबिक, समित ने मैच में दो विकेट भी लिए।

पिछले साल दिसंबर में समित ने अंडर-14 इंटर-जोनल टूर्नमेंट में धारवाड़ जोन के खिलाफ वाइस-प्रेजिडेंट इलेवन के लिए खेलते हुए 256 गेंदों में 201 रन बनाए थे। तब उस मैच में उन्होंने तीन विकेट भी लिए थे। इस युवा खिलाड़ी ने उसी मैच की दूसरी पारी में 94 रनों की नाबाद पारी खेली, लेकिन उनका प्रयास उस समय बेकार गया जब उनकी टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी।

Source: Sports

0 comments on “राहुल द्रविड़ के बेटे की 2 महीने में दूसरी डबल सेंचुरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *