Chhattisgarh

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रेस क्लब के नवनिर्मित द्वार का किया उद्घाटन

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रेस क्लब के नवनिर्मित प्रवेश द्वार का किया उद्घाटन, इस अवसर पर प्रेस क्लब रायपुर में हुए विभिन्न जीर्णोद्धार कार्यो का भी अवलोकन किया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री बघेल ने शानदार कार्यो के लिए प्रेस क्लब अध्यक्ष को बधाई भी दी और कहा प्रेस क्लब की टीम ने मिलकर बहुत ही शानदार कार्य किया है इसके लिए बधाई.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रेस क्लब के नवनिर्मित द्वार का किया उद्घाटन करते हुए कहा की इस प्रेस क्लब से हमारा पुराना नाता है, जब कॉलेज में थे तब भी यहाँ आते थे, फिर जब सरकार में नहीं थे तब भी आते थे और अब जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है तब भी आते है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा की जितनी अच्छी सुविधा होगी कार्य उतना ही अच्छा सम्पादित होता है. उन्होंने कहा की अगर भविष्य में भी पत्रकारों के हित में प्रेस क्लब कुछ सुविधाओ की मांग करेगा तो उसे जरुर पूरा किया जायेगा. पत्रकारों के विषय में उन्होंने कहा की ये एक ऐसा वर्ग है जो अपनी तकलीफों को दरकिनार कर समाज की समस्याओ को शासन के समक्ष लाने का कार्य करता है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर प्रेस क्लब के साथ जुड़े अपने किस्से भी पत्रकारों और मौजूद लोगो के साथ साझा किए. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया की वे जब भी प्रेस क्लब आते है पानी जरुर गिरता है, और वाकई में उनके आगमन पर मौसम ने अपना मिजाज़ बदला और पानी भी गिरा.

बतादे रायपुर प्रेस क्लब में लगभग 28 लाख रुपए की लगत से भव्य स्वागत द्वार का निर्माण, फव्वारे का सौंदर्यीकरण कार्य, टेबल टेनिस रूम, फोटोग्राफर रूम, एवं सेंट्रल हाल का संधारण कार्य किया गया है.

प्रेस क्लब के कार्यक्रम में विधायक बृजमोहन अग्रवाल, महापौर प्रमोद दुबे, सहित प्रेस क्लब अध्यक्ष दामू अम्बेडारे, उपाध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर, महासचिव प्रशांत दुबे, कोषाध्यक्ष शगुफ्ता शीरीन, संयुक्त सचिव अंकिता शर्मा एवं गौरव शर्मा सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *