PPNews24.com

Friday, 03 April, 2020

गोरखपुर से सपा प्रत्याशी राम भुआल का आरोप, निषाद पार्टी ने 50 करोड़ में भाजपा को दिया समर्थन


गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि गोरखपुर से सांसद की जगह समाजवादी पार्टी का टिकट पाने वाले राम भुआल निषाद के बोल बिगड़ गए हैं। सांसद प्रवीण कुमार निषाद के स्थान पर टिकट पाने वाले राम भुआल निषाद ने निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद पर बड़ी धनराशि लेकर भाजपा को समर्थन देने का आरोप लगाया है।

गोरखपुर से समाजवादी पार्टी से टिकट पाने वाले पूर्व राज्य मंत्री रामभुआल निषाद ने कहा कि निषाद पार्टी के अध्यक्ष डा. संजय निषाद को समाज के मान-सम्मान की कोई चिंता नहीं है, वह सौदे के लिए लड़ते हैं। उन्हें पैसा चाहिए। जिस भाजपा सरकार में यह लोग पीटे गए उसी सरकार में पैसे के लिए सौदेबीजी कर ली। भाजपा से 50 करोड़ रुपए लेकर उन्होंने समर्थन दे दिया है। एक-दो दिन में सब सामने आ जाएगा।

राम भुआल निषाद का समाजवादी पार्टी कार्यालय, बेतियाहाता में जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि सपा की नीतियों और विकास के जो काम हुए हैं, वो लोगों को याद है। यहां पर गठबंधन दो लाख मतों के अंतर से जीत दर्ज करेगी। पूर्व मंत्री रामभुआल निषाद ने सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव का धन्यवाद देते हुए कहा कि वे जीवन में पहली बार इतने खुश हैं। अखिलेश यादव ने अब निषाद समाज का सिर ऊंचा किया है। राम भुआल ने कहा कि वह तो यहां से दो लाख मतों के अंतर से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि किसी की उनसे कोई टक्कर नहीं है।

रामभुआल निषाद ने आरोप लगाते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ जमुना निषाद के साथ छल करके हर बार चुनाव हरा देते थे। उसी का नतीजा था कि उप-चुनाव में हमने एक होकर यहां से सपा प्रत्याशी को जिताया। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का निषाद समाज से कोई लेना-देना नहीं है। उनका सिर्फ एक सूत्रीय कार्यक्रम समाज के लोगों को ठगने और बेचने का है।

0 comments on “गोरखपुर से सपा प्रत्याशी राम भुआल का आरोप, निषाद पार्टी ने 50 करोड़ में भाजपा को दिया समर्थन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *