PPNews24.com

Friday, 03 April, 2020

फिल्म में डेब्यू करने जा रहे इरफान और हरभजन


नई दिल्ली
क्रिकेट में जलवे बिखेरने के बाद अब इरफान पठान और सिनेमा की दुनिया में डेब्यू करने वाले हैं। जल्द ही वह तमिल फिल्म में ऐक्शन करते नजर आ सकते हैं। वह अजय गननमुथु की फिल्म ‘विक्रम 58’ में नजर आ सकते हैं।

इरफान पठान ने ट्विटर पर विडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘नया काम, नई चुनौती, आगे इसपर नजर।’ इसके अलावा हरभजन सिंह भी कार्तिक योगी की फिल्म ‘डिक्कीलूना’ में डेब्यू करने जा रहे हैं। सिंह ने ट्वीट किया, ‘ के साथ मेरा परिचय, टीम को धन्यवाद। ये ऐसे रिश्ते हैं जो शब्दों में नहीं बयां किए जा सकते।’

बता दें कि इरफान पठान से 2012 से कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। आखिरी बार उन्होंने श्रीलंका के साथ टी-20 मैच खेला था। हरभजन सिंह के बाद इरफान ऐसे भारतीय गेंदबाज हैं जिन्होंने टेस्ट में हैट-ट्रिक ली। पठान ने कुल 29 टेस्ट मैच खेले और 100 विकेट लिए। इसके अलावा 102 वनडे में उन्होंने 173 विकेट लिए।

हरभजन सिंह 2016 तक भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते रहे। ऑफ स्पिनर ने कुल 236 वनडे मैच खेले। इसके अलावा वह 103 टेस्ट और 28 टी-20 मैचों में टीम का हिस्सा रहे। टेस्ट क्रिकेट में उन्हें 417 सफलताएं मिलीं और वनडे में 260 विकेट मिले। 39 वर्षीय हरभजन आईपीएल में चेन्नै सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं।

Source: Sports

0 comments on “फिल्म में डेब्यू करने जा रहे इरफान और हरभजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *